धोलेरा में ‘एक्सप्रेस व्यू सिटी’ प्रोजेक्ट: निवेश के लिए एक बड़ा और अत्यधिक उपयोगी अवसर

“एक्सप्रेस व्यू सिटी प्रोजेक्ट के साथ, हम न केवल वित्तीय लाभ का वादा कर रहे हैं, बल्कि एक ऐसी क्रांति का हिस्सा बनने का मौका भी दे रहे हैं जो भारत को एक आर्थिक महाशक्ति में बदल रही है” : श्री विशाल खंडेलवाल

अहमदाबाद: अहमदाबाद के नजदीक भारत की पहले ग्रीनफील्ड स्मार्ट सिटी, धोलेरा में अग्रणी रियल एस्टेट डेवलपर, कव्वान इन्फ्रा द्वारा निर्मित आवासीय प्रोजेक्ट, “एक्सप्रेस व्यू सिटी”, रिटेल निवेशकों के लिए अपने निवेश को कई गुना बढ़ाने का एक युनिक और बेहतरीन अवसर प्रदान करता है।

कव्वान इन्फ्रा, भारत के सबसे आकर्षक, उज्जवल और सुनहरे भविष्य के स्थल, धोलेरा स्पेशल इन्वेस्टमेंट रीजन (SIR) में 89 स्क्वायर यार्ड से लेकर 350 स्क्वायर यार्ड (वर्ग गज) तक के सरकारी स्वीकृत आवासीय प्लॉट पेश कर रहा है। यहां निवेश की शुरुआत मात्र 6 लाख रुपये से होती है।

कव्वान इन्फ्रा प्राइवेट लिमिटेड के प्रबंध निदेशक विशाल खंडेलवाल ने कहा कि, “धोलेरा SIR में हमारा “एक्सप्रेस व्यू सिटी” प्रोजेक्ट, रिटेल निवेशकों को भाग लेने और कुछ वर्षों में अपने निवेश को कई गुना बढ़ाने का अभूतपूर्व अवसर प्रदान करता है। इस क्षेत्र में स्थित प्लाट(भूखंड) से पूंजी में भारी वृद्धि के साथ किराये से आय के अवसर भी मिलेंगे। इसके अलावा, यह सब एक प्रीमियम गेटेड समुदाय के भीतर होगा जो आधुनिक जीवनशैली, बेहतर डिजाइन और पर्यावरण के प्रति जागरूक इंफ्रास्ट्रक्चर के सामंजस्यपूर्ण मिश्रण का आश्वासन देता है।”

कव्वान इन्फ्रा द्वारा पेश किए जा रहे आवासीय प्लाट NA, NOC और तत्काल रजिस्ट्री के साथ टाइटल क्लीयर वाले हैं, जो पारदर्शी और परेशानी मुक्त निवेश प्रक्रिया सुनिश्चित करते हैं। यह प्रोजेक्ट, आगामी धोलेरा अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे, रेलवे स्टेशन और राजमार्ग के निकट स्थित है, जो बेजोड़ कनेक्टिविटी प्रदान करती है। इस प्रोजेक्ट में क्लब हाउस, 24×7 सुरक्षा, बच्चों के खेल क्षेत्र आदि सहित कई उत्कृष्ट सुविधाएं भी उपलब्ध हैं।

करीब 20 एकड़ में फैला “एक्सप्रेस व्यू सिटी” प्रोजेक्ट, शहरी सुविधाओं और प्राकृतिक शांति के बीच एक आदर्श संतुलन प्रदान करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। इसके सावधानीपूर्वक आयोजित आवासीय भूखंड, आवश्यक सुविधाओं और ग्रीन स्थानों से सुसज्जित हैं, जो निवासियों के लिए स्वस्थ जीवनशैली को प्रोत्साहन देते हैं। यह प्रोजेक्ट पर्यावरण-अनुकूल प्रथाओं जैसे कि, वर्षा जल संचयन, सौर ऊर्जा उपयोग और अपशिष्ट प्रबंधन प्रणालियों को एकीकृत करती है, जो हरित पर्यावरण में योगदान देती है। इसमें एक जैन मंदिर भी है।

3,000 वर्ग किलोमीटर में फैला धोलेरा औद्योगिक और शहरी विकास के लिए भारत की महत्वाकांक्षी योजनाओं का प्रतीक है। निवेश और नवीनता के लिए एक वैश्विक केंद्र के रूप में उभरने के लिए तैयार, धोलेरा विश्व स्तरीय परिवहन कनेक्टिविटी, विश्वसनीय उपयोगिताओं और पर्यावरण के अनुकूल सुविधाओं सहित अत्याधुनिक इंफ्रास्ट्रक्चर प्रदान करेगा। यहां के मुख्य इंफ्रास्ट्रक्चर प्रोजेक्ट में एक अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा, अहमदाबाद को जोड़ने वाला छह लेन का राजमार्ग, एक लॉजिस्टिक पार्क और एक मल्टीमॉडल ट्रांसपोर्ट हब शामिल हैं।

श्री विशाल खंडेलवाल

श्री खंडेलवाल ने कहा कि, “एक्सप्रेस व्यू सिटी प्रोजेक्ट के साथ, हम न केवल वित्तीय लाभ का वादा कर रहे हैं, बल्कि एक ऐसी क्रांति का हिस्सा बनने का मौका भी दे रहे हैं जो भारत को एक आर्थिक महाशक्ति में बदल रही है। हम ग्राहकों को आमंत्रित करते हैं कि, वे एक्सप्रेस व्यू सिटी में आकर रहने के शानदार भविष्य का अनुभव करें।”

एक्सप्रेस व्यू सिटी प्रोजेक्ट, कव्वान इन्फ्रा की प्रतिबद्धता को दर्शाता है, जो न केवल घरों का निर्माण करता है, बल्कि ऐसे समृद्ध समुदायों का निर्माण करता है, जो आधुनिक और पर्यावरण के अनुकूल जीवन शैली का सार प्रस्तुत करते हैं। इसमें शामिल विशाल पार्क, खेल सुविधाएं और सामुदायिक केंद्र आदि सामाजिक और मनोरंजक स्थान, वास्तव में परस्पर संवाद, आराम और अपनेपन की भावना को प्रोत्साहित करने के लिए डिज़ाइन किए गए हैं।

इस प्रोजेक्ट का उद्देश्य समकालीन शानदार डिजाइन, पर्यावरण के प्रति जागरूक योजना और भविष्य के इंफ्रास्ट्रक्चर के मिश्रण के साथ आवासीय जीवन को फिर से व्याख्यायित करना है। साथ ही, भारत के सबसे आशाजनक क्षेत्रों में से एक, धोलेरा में आधुनिक शहरीकरण के लिए कव्वान इन्फ्रा की प्रतिबद्धता को प्रस्तुत करना है।

धोलेरा दुनियाभर के प्रमुख कॉरपोरेट्स की दिलचस्पी को आकर्षित करते हुए, निवेश के एक युनिक और बेहतरीन विकल्प के रूप में उभरा है। इसने पहले ही, टाटा समूह की 91,000 करोड़ रुपये की सेमीकंडक्टर फैब्रिकेशन सुविधा, रीन्यू पावर की 2 गीगावाट सौर सेल और मॉड्यूल विनिर्माण सुविधा और 5,000 मेगावाट की सौर पार्क परियोजना के साथ बड़े निवेश आकर्षित किए हैं। इन परियोजनाओं से हजारों नौकरियां पैदा होने और भारत के 5 ट्रिलियन डॉलर की अर्थव्यवस्था बनने के लक्ष्य में योगदान देने की उम्मीद है। आगामी कुछ वर्षों में, धोलेरा क्षेत्र में 20 लाख से अधिक लोगों के रहने का अनुमान है।

कव्वान इन्फ्रा, “एक्सप्रेस व्यू सिटी” प्रोजेक्ट में रिटेल निवेशकों को सर्वोत्तम और सबसे पारदर्शी सौदों की गारंटी दे रहा है और उन्हें विकास क्रांति का हिस्सा बनने के लिए आमंत्रित करता है। उन्हें 9512024756 नंबर पर संपर्क करें।

अधिक जानकारी के लिए कृपया विज़िट करें।

https://www.kavvaninfrra.com

 

You may have missed